Advertisement
21 February 2018

कांग्रेस के बाद अब पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी को फॉलो कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस को फॉलो करना शुरू किया था। अब उन्होंने कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी को फॉलो करना शुरू कर दिया है। इस ‘फॉलो’ रणनीति से लग रहा है कि कांग्रेस और अमिताभ बच्चन के बीच दूरियां कम हो रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने जैसे ही मनीष तिवारी को फॉलो करना शुरू किया, मनीष तिवारी ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को धन्यवाद भी कहा। उन्होंने लिखा, ट्विटर पर मुझे फॉलो करने के लिए धन्यवाद श्री अमिताभ बच्चन सर। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है मुझे भारतीय सिनेमा के आइकॉनिक सुपरस्टार को फॉलो करने का मौका मिलेगा। बच्चन जी की फिल्में जब रिलीज होती थी, तब हम पहले दिन पहला शो देखते थे। 70 और 80 के दशक में चंडीगढ़ में बालकनी का टिकट तीन रुपये का था पर आज इस पर विश्वास करना कठिन है।


Advertisement

कुछ दिनों पहले जब अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो किया था तब कांग्रेस पार्टी ने इस पर खुशी जताई थी और धन्यवाद भी ज्ञापित किया था। अमिताभ बच्चन और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी अच्छे दोस्त थे। राजीव गांधी के कहने पर ही अमिताभ बच्चन ने इलाहबाद से चुनाव लड़ा था। 1984 में हुए चुनाव में उन्होंने भारी मतों से जीत भी हासिल की थी। बोफोर्स कांड दोनों के बीच दोस्ती में खटास ले आया था।     

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: amitabh bachachan, manish tiwari, अमिताभ बच्चन, मनीष तिवारी
OUTLOOK 21 February, 2018
Advertisement