Advertisement
04 January 2021

शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा पूछताछ के लिए पहुंची ED दफ्तर, पीएमसी घोटाले में भेजा था समन

FILE PHOTO

शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत पूछताछ के लिए ईडी  दफ्तर पहुंचीं। पीएमसी घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की ईडी जांच कर रही है।

ईडी वर्षा से प्रवीण राउत की पत्नी से कथित तौर पर 55 लाख रूपये लेने के मामले में पूछताछ करना चाहती है। पीएमसी बैंक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत के करीबी कहे जाने वाले प्रवीण राउत की 72 करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच की है।

ईडी ने बताया कि वर्षा और माधुरी अवनी कंस्ट्रक्शन में भागीदार हैं। पूर्व में इस इकाई से 5625 रुपये के योगदान पर 12 लाख रुपये के लोन लिए गए। जो कि अभी भी बकाया है।

Advertisement

संजय राउत की ओर से दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक, वर्ष 2014-15 में वर्षा राउत की आय 13,15,254 रुपये थी। कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के रिकॉर्ड के अनुसार. वर्षा राउत चार फर्मों, रायटर एंटरटेनमेंट एलएलपी, सनातन मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड, सिद्धांत सिस्कोन प्राइवेट लिमिटेड और अवनी कंस्ट्रक्शन की पार्टनर हैं। बता दें कि रायटर एंटरटेनमेंट एलएलपी नाम की फर्म ने ही वर्ष 2019 में बॉलीवुड फिल्म 'ठाकरे' बनाई थी। वर्षा राउत अपने पति संजय राउत और बेटियों पूर्वांशी और विदिता के साथ इस फर्म में भागीदार हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 04 January, 2021
Advertisement