Advertisement
25 June 2024

दिल्ली में दर्दनाक घटना: प्रेम नगर में एक घर में लगी भीषण आग, परिवार के चार सदस्यों की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

राजधानी दिल्ली में बड़ी घटना हुई है। प्रेम नगर इलाके में एक घर में भीषण आग लग गई। आग में चार लोगों की मौत हो गई। आग सुबह करीब 3:30 बजे लगी। दो दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि बाहरी दिल्ली में प्रेम नगर इलाके के एक मकान में आग लगने से एक परिवार के चार सदस्यों की दम घुटने के कारण मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि विभाग को सोमवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग इमारत की पहली मंजिल पर एक इन्वर्टर में लगी जो पास रखे सोफे तक फैल गई।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, हादसा नजफगढ़ के प्रेम नगर कलोनी में हुआ है। जिसमें पति, पत्नी, दो बेटे की मौत हो गई है। तड़के साढ़े तीन बजे के आसपास मकान में आग लगी थी। दम घुटने से मौत होने की वजह सामने आ रही है।

अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दमकल कर्मी इन लोगों को मकान से बाहर निकालकर राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tragic incident in Delhi, huge fire broke out, Prem Nagar, four members of a family, died
OUTLOOK 25 June, 2024
Advertisement