Advertisement
13 June 2017

सुशील मोदी का लालू पर निशाना, कहा- सरकारी खर्चे पर इलाज करवा रहे हैं आरजेडी प्रमुख

दरअसल, मई के आखिर में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उनके इलाज के लिए इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आईजीआईएमएस) के तीन डॉक्टर्स और 2 नर्स की टीम को लालू के इलाज के लिए भेजा गया था।

इस मामले को लेकर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर लालू पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय पर जब इंदिरा गांधी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में मरीजों का भारी दबाव है, तो लालू सरकारी खर्चे पर सरकारी डॉक्टरों से इलाज करवा रहे हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के इलाज के लिए डॉक्टरों की पूरी टीम को लगा दिया है, लेकिन उन्हें जनता की परवाह नहीं है।

तेज प्रताप यादव ने डॉक्टरों की यह टीम 31 मई से 8 जून तक बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया, बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव ने ही डॉक्टरों को इसका आदेश दिया था।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा नेता, लालू, निशाना, सरकारी खर्चे, इलाज, आरजेडी प्रमुख, Sushil modi, targets, lalu Prasad Yadav, RJD chief, getting treatment, government expenditure
OUTLOOK 13 June, 2017
Advertisement