Advertisement
06 May 2021

सुरेश रैना ने ऑक्सीजन की लगाई गुहार, सोनू सूद बने मददगार

FILE PHOTO

भारत पर कोरोना  काल बनकर टूट रहा है। हालत यह हो गई है कि कहीं ऑक्सीजन की तो कहीं अस्पताल में बेड की कमी हो रही है। महामारी की गिरफ्त में आने वाले लोग अपने या तो फिर अपने परिजनों के लिए सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपनी आंटी के लिए सोशल मीडिया पर ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद मांगी। कोविड-19 के कहर के बीच मसीहा बनकर आए सोनू सूद ने भारतीय क्रिकेटर की मदद की।

रैना ने अपने सोशल मीडिया पर आंटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार लगाते हुए लिखा था "65 साल की मेरी आंटी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है।" सोनू सूद ने उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा "10 मिनट में ऑक्सीनज सिलेंडर पहुंच रहा है भाई।"

सोनू सूद ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लागू किए गए लॉकडाउन में प्रवासियों की मदद की थी। उनके इस रूप की दुनिया दीवानी हो गई है। वह  इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर में भी लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत के दौरान सोनू सूद ने मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया कराने का कदम उठाया है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने ऑक्सीजन की खेप पहुंचाने वाले ट्रक की वीडियो को फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने लिखा, ''आपके लिए मेरी ओर से ऑक्सीजन, भारत मजबूत बना रहे।''

Advertisement

इससे पहले, जब रैना ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, तो सूद ने कहा कि "क्रिकेट मेरे भाई @ सुरेशरिना 3 के बिना कभी नहीं होगा। मेरे लिए आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के भाई होंगे।" "

रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एक्शन में लौटे। कोरोना की वजह से ही आईपीएल 2021 भी टल गया, जिसके बाद सुरेश रैना अपने घर लौट आए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Suresh Raina, pleads, oxygen, Sonu Sood, helpful, corona
OUTLOOK 06 May, 2021
Advertisement