Advertisement
22 May 2017

राजनीति ज्वाइन करने को लेकर रजनीकांत का विरोध, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

google

स्थानीय संगठन टीएमपी का मानना है कि कोई भी कन्नड़ मूल का शख्स तमिलनाडु पर राज नहीं कर सकता है। इस तरह के विरोध को देखते हुए चेन्नई में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, उनके घर के बाहर कई पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रजनीकांत के कन्नड़ मूल का होने पर चल रही बयानबाजी से संगठन के लोग काफी आहत हुए थे। रजनी ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि मुझे दुख होता है कि मेरे तमिल होने पर सवाल खड़े किए जाते हैं। मैं केवल 23 साल कर्नाटक में रहा और 44 साल से तमिलनाडु में रह रहा हूं। अब मैं आपके साथ और आपके समर्थन से यहां रह रहा हूं। 

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरें काफी गरमाई हुई हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक औपचारिक रूप से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्होंने इशारा जरूर किया है। रजनीकांत ने कहा था उनकी कोई राजनीतिक आकांक्षा नहीं है, लेकिन वो पैसे के ईद-गिर्द सोचने वालों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे। रजनीकांत के इस बयान से संकेत मिला था कि उन्होंने भ्रष्टाचार के जरिये आम आदमी की नब्ज पकड़ने का प्रयास किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं, क्योंकि उनके भाजपा के कई नेताओं से अच्छे संबंध हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राजनीति, ज्वाइन, रजनीकांत, विरोध, सुरक्षा-व्यवस्था, Rajinikanth, protest, joins politics, rising security
OUTLOOK 22 May, 2017
Advertisement