Advertisement
26 June 2017

राहुल गांधी ने समस्त देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद

आज पूरे देश भर में ईद-उल फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। देशभर में इस उल्लास के पर्व पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्वीटर के जरिये समस्त देशवासियों को मुबारकबाद दी है। राहुल गांधी ने लिखा, ईद-उल-फितर के मौके पर सभी को मुबारकबाद... यह दिन प्यार, आर्शीवाद, परिवार और दोस्तों से भरा हुआ हो.....।

 


Advertisement

इससे पहले पीएम मोदी ने भी इस मौके पर कहा कि रमजान माह को बेहद भक्ति भाव से मनाया गया। अब यह ईद का समय है। ईद-उल-फितर के मौके पर सभी को मेरी शुभकामनाएं। उन्होंने कहा, रमजान पवित्र दान का महीना है, खुशियां फैलाने का मौका है। आइये, हम सभी साथ मिलकर इस पवित्र त्योहार से खुशियों का खजाना फैलाने और राष्ट्र को आगे ले जाने की प्रेरणा लें। 


इस मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के लोगों को ईद की बधाई दी।


इस पर्व की पूर्वसंध्या पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा, ईद-उल-फितर के मुबारक मौके पर मैं अपने सभी देशवासियों, खासकर भारत में और विदेशों में मेरे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाइयां और मुबारकबाद देता हूं। उन्होंने कहा, रमजान के पाक महीने में रोजों और नमाज के बाद आया यह त्योहार खुशी, अमन और समृद्धि लाए तथा हमें मानवता की सेवा करने का मौका दे। मुखर्जी ने कहा कि यह दिन हम सभी के अंदर हमारी एकता में बेजोड़ विश्वास भरे जो सदियों से हमारी समग्र संस्कृति में निहित रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राहुल गांधी, देशवासियों, ईद, मुबारकबाद, Rahul Gandhi, congratulates, nation, Eid al-fitr
OUTLOOK 26 June, 2017
Advertisement