Advertisement
27 November 2018

करतारपुर कॉरिडोर समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिद्धू पाकिस्तान पहुंचे

ANI

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पाकिस्‍तान जाने को लेकर चर्चाओं में हैं। सिद्धू पाकिस्तान में 28 नवंबर को होने वाले करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्‍यास समारोह के लिए एक दिन पहले ही वहां पहुंच गए। वह अटारी-बाघा बॉर्डर के रास्‍ते पाकिस्‍तान गए। सिद्धू पर पाक फिर जाने को लेकर निशाने पर थे। यहां तक कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने भी पाकिस्‍तान का न्‍यौता ठुकरा दिया और पाक सेना प्रमुख कमर बाजवा पर निशाना साधा।

सिद्धू करतारपुर साहिब कॉरिडोर के 28 नवंबर को पाकिस्तान में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अचानक आज दोपहर बाद अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचे।

कैप्टन अमरिंदन ने ठुकराया था न्यौता

Advertisement

इससे पहले पाकिस्‍तान से मिले 28 नवंबर के समारोह के न्‍यौते को ठुकराते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वहां के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा पर शाब्दिक हमला किया था।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने की थी कैप्टन की तारीफ

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि हम आज 26/11 की बरसी मना रहे हैं। ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री पाकिस्तान जाएं, यह ठीक नहीं है। कैप्टन राजनेता होने के साथ-साथ एक सैनिक भी हैं। सैनिकों का दर्द उन्हें हमेशा ही परेशान करता है। जम्मू-कश्मीर की सीमा पर पाकिस्तान भारतीय सैनिकों का खून बहा रहा है। ये बातें कैप्टन को कचोटती हैं। ऐसे हालात में मुख्यमंत्री द्वारा पाकिस्तान न जाने का फैसला एक साहसिक फैसला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, Navjot Singh Sidhu, Attari-Wagah border, kartarpur corridor, pakistan
OUTLOOK 27 November, 2018
Advertisement