Advertisement
17 December 2020

ड्रग्स मामले में NCB ने करण जौहर को भेजा समन, पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा

FILE PHOTO

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड ड्रग्स का मुद्दा छाया रहा है। इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)) ने करण जौहर को समन भेजकर मुंबई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने उनसे 2019 में हुई पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा है।

एनसीबी  सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर को खुद पेश होने की जरूरत नहीं है। वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं। उन्हें 2019 की पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है. जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे। किस कैमरे से वीडियो शूट हुए। क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था। ये तमाम जानकारियां 18 दिसंबर तक मुहैया कराने को कहा गया है।

बता दें कि करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो को NCB ने सही बताया था। बताया जाता है कि करण जौहर ने इस वीडियो को शूट किया था और इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे थे। तब सवाल उठने लगे थे कि क्या एनसीबी करण जौहर या वीडियो में दिखने वाले सितारों पर शिकंजा कसेगी।

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी में शिकायत की थी और करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया था। उस समय करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा कि मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं। उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिया था। तब करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 17 December, 2020
Advertisement