Advertisement
12 September 2016

मुंबई में रॉक शो, मोदी बुलाएंगे और आएंगी मिशेल ओबामा

न सिर्फ मिशेल ओबामा, बल्कि संयुक्त राष्ट्र संघ के महासचिव बान की मून समेत कई नामी-गिरामी हस्तियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यौता भेजा है। इस आयोजन में जे जी, बियोंसे, सेलेना गोमेज जैसे सिंगर्स हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोल्ड प्ले के गायक क्रिस मार्टिन को भारत में शो करने के लिए आमंत्रित किया था। क्रिस मार्टिन के प्रोजेक्ट ग्लोबर सिटीजन ने दुनिया भर में स्थानीय संगठनों, वाणिज्यिक घरानों और कलाकारों के साथ मिलकर लैटिन अमेरिकी देशों और अफ्रीका में गरीबी हटाने के अभियान के लिए अरबों डॉलर जुटाए हैं।

नरेंद्र मोदी को 2014 में अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान न्यूयार्क के सेंट्रल पार्क में ग्लोबल सिटीजन के एक इवेंट के दौरान बुलाया गया था। मोदी काफी प्रभावित हुए और मार्टिन एवं इसके सीईओ ह्यू इवांस से बात कर उन्हें भारत में भी इस तरह का इवेंट करने के लिए आमंत्रित किया। इसका पहला शो दिल्ली में होना था, लेकिन भाजपा सांसद पूनम महाजन की पहल पर यह इवेंट मुंबई में कराया जा रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मुंबई, बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स, ब्रिटिश रॉक बैंड, कोल्ड प्ले, प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी, अमेरिका, फर्स्ट लेडी, मिशेल ओबामा, महाराष्ट्र, Modi, Mitchel Obama, rock show, cold play, Mumbai
OUTLOOK 12 September, 2016
Advertisement