Advertisement
27 May 2023

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, हिंसा भड़काने का लगाया आरोप; कहा- इंतजार कीजिए, दिल्ली में फिर बदलेगी सरकार

ANI

एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बंगाल में जाति आधारित दंगे कराना चाहती है। उन्होंने मुझे कई तरह से धमकी दी है। केंद्र सरकार मुझे डराने की कोशिश करती है। 6 महीने इंतजार कीजिए, दिल्ली फिर बदलेगी। फिर हम लोगों को उनका हक देंगे।

मुख्यमंत्री पश्चिम मेदिनीपुर में एक जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा कि मणिपुर की तरह ही बीजेपी बंगाल में भी तनाव पैदा करने की योजना बना रही है। बीजेपी इसकी योजना बना रही है और इसके लिए पैसे का इस्तेमाल किया है। बीजेपी क्या कर रही है? कभी नोटबंदी तो कभी कुछ और। इस बार प्रधानमंत्री बदलेंगे।

ममता ने कहा कि  मैं भी मणिपुर जाना चाहती हूं लेकिन वे इजाजत नहीं देंगे। उन्होंने मेरे सांसदों को असम नहीं जाने दिया। उन्होंने राज्य की मंत्री बीरबाहा हंसदा के वाहन पर हमले की निंदा की और कहा कि शुक्रवार को हुई इस घटना के पीछे कुर्मी समुदाय के सदस्यों का नहीं, बल्कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का हाथ था। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मंत्री बीरबाहा हांसदा की कार पर कल कुर्मी समुदाय ने हमला किया था। मेरा मानना है कि बीजेपी ने कुर्मी समुदाय के नाम पर ऐसा किया, नारे लगाए और बीरबाहा हांसदा की कार पर हमला किया. कुर्मी समुदाय ऐसा कभी नहीं करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 27 May, 2023
Advertisement