Advertisement
24 November 2023

केसीआर ने किया पलटवार, कहा- बीआरएस में शामिल होना कांग्रेस का शिगूफा, पार्टी ने शुरू किया नया तरीका

मंचेरियल: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस से बहुत सावधान रहें। कांग्रेस ने एक नया तरीका शुरू किया है। कांग्रेस उम्मीदवार कहते हैं कि मुझे जीतने दें, मैं बीआरएस में शामिल होऊंगा। आप इस पर विश्वास नहीं करें। अगर आपने कांग्रेस को वोट दिया तो दस साल की मेहनत बर्बाद हो जाएगी।

मंचेरियल में आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि अगर अच्छा विधायक जीतेगा तो अच्छी सरकार आएगी। आपको यहां खड़े उम्मीदवारों के बारे में जरूर सोचना चाहिए। यह महत्वपूर्ण बात यह है कि उम्मीदवारों के पीछे कौन सी पार्टी है। आपको उन पार्टियों का इतिहास भी देखना चाहिए, आपको पार्टियों के आचरण, इतिहास और जनता के प्रति रवैये पर भी विचार करना चाहिए।

केसीआर ने कहा कि बीआरएस का जन्म आपकी आंखों के सामने तेलंगाना के अधिकारों के लिए हुआ है। हमने पंद्रह वर्षों तक कड़ा संघर्ष किया और अंततः तेलंगाना राज्य हासिल किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी है जिसने तेलंगाना को नष्ट कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में 157 मेडिकल कॉलेज बने, तेलंगाना को एक भी नहीं मिला। केंद्र को हर जिले को एक नवोदय विद्यालय उपलब्ध कराना चाहिए। तेलंगाना को एक भी नवोदय विद्यालय नहीं दिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 24 November, 2023
Advertisement