Advertisement
29 August 2024

बलात्कार टिप्पणी के लिए कंगना रनौत ने की सिमरनजीत सिंह मान की आलोचना

file photo

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह मान की उनके खिलाफ बलात्कार का उल्लेख करते हुए अपमानजनक टिप्पणी के लिए आलोचना की।

पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने "बलात्कार" का उल्लेख करते हुए यह टिप्पणी तब की, जब करनाल में एक रिपोर्टर ने उनसे मंडी के सांसद द्वारा हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार पर टिप्पणी करने के लिए कहा।

मान से जब कंगना की हालिया विवादास्पद टिप्पणी पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया कि "लाशें लटक रही थीं और बलात्कार हो रहे थे" तो उन्होंने कहा, "कंगना को बलात्कार का तजुर्बा है, वह बता सकती है, बलात्कार कैसे होता है।" यह टिप्पणी अब निरस्त हो चुके तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान की गई थी।

Advertisement

अभिनेता-राजनेता ने हाल ही में एक हिंदी दैनिक के साथ एक साक्षात्कार से एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि भारत में "बांग्लादेश जैसी स्थिति" उत्पन्न हो सकती थी, लेकिन देश के मजबूत नेतृत्व के लिए ऐसा नहीं होता।

खालिस्तान के समर्थक रहे पूर्व आईपीएस अधिकारी मान एक पार्टी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए करनाल में थे। हरियाणा विधानसभा चुनाव 1 अक्टूबर को हो रहे हैं। मान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए। कंगना रनौत ने गुरुवार को एक्स पर कहा कि "ऐसा लगता है कि यह देश बलात्कार को महत्वहीन बनाना कभी बंद नहीं करेगा"।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 29 August, 2024
Advertisement