Advertisement
12 March 2018

राहुल के ट्वीट पर केजरीवाल ने पूछा, 'जेटली जी मानहानि का केस करोगे या फिर सेटिंग है?'

File Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जेटली पर पीएनबी स्कैम को लेकर किए गए ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूछा है, जेटली जी क्या मानहानि का मुकदमा करोगे? या सेटिंग है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है, 'वित्त मंत्री पीएनबी स्कैम में वकील बेटी को बचाने में चुप्पी साधे हैं, क्या यह चुप्पी वकील बेटी को मिली मोटी फीस है? जब अन्य लॉ फर्मों पर सीबीआई की छापेमारी हुई तो फिर उनकी बेटी की फर्म को क्यों छोड़ दिया गया?'


Advertisement

राहुल के इसी ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट कर पूछा है, ‘अब जब राहुल गांधी इतना बड़ा आरोप लगा रहे हैं तो क्या अरुण जेटली उनके भी खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।‘


केजरीवाल की ही उन्हीं की पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी वित्त मंत्री पर सवाल दागा है। उन्होंने पूछा कि अब देखते हैं कि अरुण जेटली कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ सौ  करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोंकते है या नहीं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल पर अरुण जेटली ने सौ करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया हुआ है। इसी मामले में जेटली ने केजरीवाल के अलावा आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी पर भी मुकदमा ठोका है। आप के नेताओं ने डीडीसीए में अरुण जेटली के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: jaitley, rahul, kejriwal, demafation, case, setting
OUTLOOK 12 March, 2018
Advertisement