Advertisement
07 June 2018

"अरे मामा शिवराज अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला"

twitter

गुजरात के पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल किसान आंदोलन के दौरान मध्य प्रदेश कई इलाकों में दौरा कर रहे हैं। गुरुवार को जब वे जबलपुर से पनानगर जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी पर अंडे और पत्थर फेंके गए। 

हार्दिक ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि आगाचोक पर उनकी गाड़ी पर अंडे बरसाए गए। इसके बाद अंडे फेंकने वाले वहां से भाग गए। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को चुनौती दी कि वे उनपर गोलियां चलाएं क्योंकि वे अंडों से नहीं रुकने वाले हैं। पटेल ने कहा कि जबतक उनके शरीर में खून है उनकी लड़ाई जारी रहेगी।


Advertisement

हार्दिक न आरोप लगाया कि भाजपा मध्य प्रदेश में पूरी तरह से पागल हो रही है। पुलिस की मौजूदगी में हमारे क़ाफ़िले पर पत्थर फेंके गए। उन्होंने कहा कि मामा शिवराज के राज में भाजपा के कार्यकर्ता गुंडे बने फिर रहे हैं। आज पता चला की मैं बच्चा नहीं हूं। जबलपुर में भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष रहता हैं और सब पागल हो गए हैं।

इससे पहले, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके सभी किसान कार्यक्रम की अनुमति निरस्त कर दी है। हार्दिक ने कटाक्ष किया कि शिवराज एक 24 साल के लड़के से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि अपने हकों के लिए किसानों और युवाओं की एकजुटता बहुत जरूरी है। जबलपुर पहुंचने पर बड़ी संख्या में किसानों और युवाओं पाटीदार नेता का स्वागत किया। 

जबलपुर में हार्दिक पटेल ने राज्य के पिछड़े वर्ग के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ मुलाकात और सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछड़े समाज को 14 फीसदी आरक्षण मिलता है, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी 27 फीसदी आरक्षण लागू नहीं किया जाता। हार्दिक ने कहा कि मामा शिवराज की सरकार सिर्फ पिछड़ों के नाम पर राजनीति करती हैं। बुधवार को मध्य प्रदेश पहुंचे हार्दिक पटेल पांच दिन तक यहां रहेंगे।  वे जबलपुर, सतना, इंदौर, भोपाल और मंदसौर के किसान व युवाओं से मिलेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik patel, Madhya Pradesh, shivraj, farmer, eggs
OUTLOOK 07 June, 2018
Advertisement