Advertisement
16 January 2023

कार्यकारिणी से पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक खत्म; जेपी नड्डा समेत प्रदेश के समस्त महासचिव हुए शामिल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले सोमवार को पार्टी के राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक हुई। राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में हुई इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने की।

बैठक में भाजपा के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा सभी प्रदेशों के अध्यक्ष और संगठन महामंत्री तथा मंत्री शामिल हैं। इस बैठक में राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी के लिए कार्यसूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसके बाद शाम चार बजे नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर में कार्यकारिणी की बैठक आरंभ होगी। इसकी शुरुआत अध्यक्ष नड्डा के भाषण से होगी।

बता दें कि दो दिन तक होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्‍द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शामिल होंगे।

Advertisement

प्रधानमंत्री मंगलवार को बैठक के समापन सत्र को सम्‍बोधित करेंगे। राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने से पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को दोपहर बाद पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो भी करेंगे।

प्रधानमंत्री के रोड शो के मद्देनजर पटेल चौक से लेकर कार्यकारिणी बैठक स्थल तक को पोस्टर, बैनरों और झंडों से पाट दिया गया है। कई स्थानों पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा के बड़े बड़े कट आउट भी लगाए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, BJP National Executive, JP Nadda
OUTLOOK 16 January, 2023
Advertisement