Advertisement
23 February 2024

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने की अफवाहों के कुछ दिनों बाद कमलनाथ ने राहुल गांधी को कहा 'हमारे नेता'

file photo

कांग्रेस के दिग्गज नेता कमल नाथ ने पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगने के कुछ दिनों बाद शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में राहुल गांधी को 'हमारा नेता' कहा। नाथ ने मध्य प्रदेश के लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गांधी की चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के पाला बदलने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलों के कुछ दिनों बाद, कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को लोगों और कार्यकर्ताओं से राज्य में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया।

नाथ ने व्यक्त किया कि एमपी में लोग यात्रा के लिए उत्साहित हैं और एक्स पर अपनी पोस्ट में नाथ ने लिखा, "हमारे नेता श्री राहुल गांधी देश भर में सड़कों पर उतरे हैं और अन्याय, उत्पीड़न और शोषण के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की घोषणा की है।"

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा, ''मैं मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस के बहादुर कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे अधिक से अधिक संख्या में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर राहुल गांधी की ताकत और साहस बनें। आप और मैं मिलकर अन्याय के खिलाफ इस महान अभियान को अंजाम तक पहुंचाएंगे।”

कांग्रेस के एक नेता ने पीटीआई को बताया कि कमल नाथ 2 मार्च को ग्वालियर से यात्रा में शामिल होंगे और 6 तारीख तक यात्रा का हिस्सा रहेंगे। यात्रा 2 मार्च को निकटवर्ती राज्य राजस्थान से मुरैना में प्रवेश करेगी और 6 मार्च को राजस्थान लौटने से पहले ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम से होकर गुजरेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 23 February, 2024
Advertisement