Advertisement
20 February 2018

असम टूरिज्म के कैलेंडर में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर बवाल

File Photo

अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक बार फिर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा विवादों में आ गई हैं। हाल ही में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन का नया कैलेंडर रिलीज किया गया, जिसमें छपे एक फोटो में देखा गया कि प्रियंका चोपड़ा ने छोटी ड्रेस पहनी हुई थी। प्रियंका की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आपत्ति जताई है।

प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (ATDC) की ब्रांड एम्बेसडर हैं। टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए एक कैलेंडर लॉन्च किया गया, जिसमें प्रियंका की फोटो है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंयका की इस फोटो को लेकर कांग्रेस पार्टी की मेंबर रूपज्योती कुर्मी (एमएलए, मरिअनी), रोजलीन टिर्की (एमएलए, सारुपथर) और नंदिता दास (एमएलए, बोको) ने प्रियंका पर आरोप लगाया कि उनके इस ड्रेस और पहनावे के कारण असम की सभ्यता को गलत तरह से पेश किया गया है। इसलिए उन्होंने असम के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए।

कैलेंडर में प्रियंका ने पीले कलर की डीप नेक फ्रॉक पहनी है। ये है कैलेंडर-

Advertisement

 

कांग्रेस का विरोध

कांग्रेस पार्टी ने कहा कि फ्रॉक किसी भी तरह से असम की वेशभूषा नहीं है और कैलेंडर पर छपे ये फोटोज बिल्कुल भी सभ्य नहीं है। फ्रॉक की बजाय प्रियंका को यहां की पारंपरिक मेखेला चादर का इस्तेमाल करना चाहिए था, इसलिए अब उनके खिलाफ विरोध किया जा रहा है।

असम टूरिज्म ने पेश की सफाई

इस मामले में अपना बचाव करते हुए असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के चेयरमैन जयंत मल्लाह बरुआ ने कहा कि इस कैलेंडर ऐसी कोई भी आपत्तिजनक बात नहीं है। इस कैलेंडर को इसलिए बनाया गया ताकि असम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट किया जा सके। इसलिए इस कैलेंडर को कई इंटरनेशनल टूर ऑपरेटर्स के पास भी भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि प्रियंका एक इंटरनेशनल फिगर हैं और उन्होंने किसी भी तरह से असम की सभ्यता को नहीं बिगाड़ा है।

पीएम से मुलाकात के दौरान हुईं थीं ट्रोल

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं उस वक्त वह अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं थीं। अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस को लेकर विवादों में आ गईं हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Controversy, on Priyanka Chopra's dress, in ATDC calendar
OUTLOOK 20 February, 2018
Advertisement