Advertisement
30 December 2023

यूरोप की तरह सज रहा कनॉट प्लेस, नए साल के जश्न की तैयारी जारी

file photo

नए साल के जश्न की तैयारी जारी है। लोग नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जश्न की तैयारी जारी है। नए साल के जश्न के लिए अलग-अलग स्थान पर दिल्ली में भी विशेष व्यवस्थाएं की गई है। दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में 31 तारीख की रात को प्रतिवर्ष काफी भीड़ देखने को मिलती है। लोग बड़े पैमाने पर नए साल का जश्न मनाने के लिए जुटते हैं।

कनॉट प्लेस के तमाम रेस्टोरेंट और बार इत्यादि को लाइट और गुब्बारे से सजाया गया है। 31 दिसंबर की रात को बेहद ही यादगार बनाने के लिए म्यूजिक और लाइटिंग की विशेष प्रबंध की गई है। कनॉट प्लेस के होटल में विशेष तैयारी चल रही है।

31 दिसंबर की रात को यादगार बनाने के लिए म्यूजिक, लाइट और लजीज फूड की तैयारी में जुटे हैं। होटलों में विशेष तैयारियां की जा रही हैं। 25 दिसंबर से लेकर 10 जनवरी तक लोगों को 10 से 15 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। इसकी वजह से दिल्ली के 70 प्रतिशत होटलों में बुकिंग फुल हो चुकी है। जॉइंट सेक्रेटरी अमित गुप्ता ने बताया कि नए साल के जश्न में कनॉट प्लेस को यूरोप के मार्केट की तरह सजाया जा रहा है।

Advertisement

अमित गुप्ता ने बताया कि कनॉट प्लेस में स्थित बहुत सारे रेस्टोरेंट में नए मेन्यू बनाई गई है, कई रेस्टोरेंट में म्यूजिक और लाइव सिंगिंग की भी व्यवस्था की गई है। अमित गुप्ता ने बताया कि कई रेस्टोरेंट ऐसे हैं जहां पर लाइव सिंगिंग की व्यवस्था की गई है। रेस्टोरेंट में स्पेशल मेनू के हिसाब से पैकेज बनाया गया है जिसकी बुकिंग कई लोगों ने पहले की है। कोरोना गाइडलाइंस को देखते हुए एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें निर्देश दिया गया है कि मास्क का इस्तमाल करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 30 December, 2023
Advertisement