Advertisement
13 April 2024

मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा, मां प्रतिभा सिंह ने किया ऐलान

file photo

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह पार्टी के उम्मीदवार होंगे। हिमाचल प्रदेश के मंत्री सिंह भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत से मुकाबला करेंगे। रिपोर्टों के अनुसार, पार्टी की राज्य प्रमुख प्रतिभा सिंह, जो सिंह की मां भी हैं, ने घोषणा करते हुए कहा कि मंडी के लोग "हमेशा हमारे साथ रहे हैं"।

प्रतिभा सिंह, जो खुद मंडी से मौजूदा सांसद हैं, तीन बार सीट जीत चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विक्रमादित्य के खिलाफ कंगना रनौत द्वारा की जा रही टिप्पणियों की कोई परवाह नहीं है, उन्होंने कहा, "मैंने कठिन परिस्थितियों में भी सीट जीती है।"

इससे पहले, कंगना रनौत ने सिंह की आलोचना करते हुए कहा था कि वह उन्हें धमकी नहीं दे सकते और उन्हें वापस नहीं भेज सकते क्योंकि यह उनके पूर्वजों की संपत्ति नहीं है। वह पिछले दिनों उनके गोमांस खाने की खबरों पर सिंह की टिप्पणी का जवाब दे रही थीं।

Advertisement

सिंह ने कहा था, "मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि वह 'देवभूमि' हिमाचल से बॉलीवुड में शुद्ध होकर वापस जाएंगी क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी क्योंकि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं।"

सिंह ने कंगना रनौत पर भी हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें राज्य और मंडी के मुद्दों पर बात करनी चाहिए। उन्होंने पूछा कि क्या वह अब तक की सबसे भीषण मानसूनी आपदा के दौरान एक दिन के लिए भी मनाली आई थीं।

सिंह ने कहा कि वह आपदा के समय ग्राउंड जीरो पर मौजूद थे और उन्होंने कंगना रनौत की आलोचना करते हुए कहा, "आप मुंबई में क्या खाते हैं और क्या पीते हैं, इससे हिमाचल के लोगों को कोई लेना-देना नहीं है। कृपया मुद्दों, अपने दृष्टिकोण, आपदा के दौरान आपने क्या किया और भविष्य में आपकी भूमिका क्या होगी, इस पर बात करें।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 13 April, 2024
Advertisement