Advertisement
28 September 2020

सुशांत सिंह मौत मामले में जांच जारी, एजेंसी अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची; हर पहलुओं को देखा जा रहा: सीबीआई

PTI

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने कहा है कि वो मामले की जांच प्रोफेशनल तरीके से कर रही है जिसमें सभी पहलुओं को देखा जा रहा है। सोमवार को बयान जारी करते हुए सीबीआई ने ये बाते कही। एजेंसी ने यह भी कहा कि अभी तक किसी भी पहलु से इनकार नहीं किया गया है। सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है।

लेकिन, बीते कुछ महीनों से लगातार एनसीबी चर्चा में है। दरअसल, बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई तथ्य सामने आए हैं। जिसके बाद बीते दिनों सुशांत के पिता के वकील ने कहा था कि जांच पूरी तरह से ड्रग्स कनेक्शन की तरफ मुड़ गया है।

ये बयान महाराष्ट्र के गृहमंत्री द्वारा एक सवाल के किए जाने के बाद आया है। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई। 

Advertisement

अपने बयान में सीबीआई ने कहा, “एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच प्रोफेशनल तरीके से कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और अभी तक किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया गया है। जांच जारी है।“

गौरतलब है कि मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में 14 जून को सुशांत का मृत शरीर फंदे से लटका मिला था। जिसके बाद कई तरह के सवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर उठने लगे। सुशांत के पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। इसमें बिहार पुलिस और नीतीश सरकार ने भी हस्तक्षेप किया। जिसके बाद मुंबई पुलिस से मामले को सीबीआई के हवाले कर दिया गया।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: CBI, Sushant Singh Rajputs Case, All Aspects Being Probed, Gupteshwar Pandey, Mumbai Police, Maharashtra Govt
OUTLOOK 28 September, 2020
Advertisement