Advertisement
22 August 2020

बीएसएफ ने पंजाब में भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे पांच घुसपैठियों को किया ढेर

पीटीआइ

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शुक्रवार देर रात पंजाब में भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पांच घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। सीमा सुरक्षा बल द्वारा इन्हें चेतावनी दी गई लेकिन ये लोग नहीं रुके। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इन्हें रोकने की कोशिश की जिसमें ये ढेर हो गए। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि बीएसएफ ने शनिवार तड़के पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पांच घुसपैठियों को मार गिराया।

अधिकारी ने कहा कि "103वीं बटालियन के सतर्क सैनिकों ने पंजाब के तरनतारन जिले में घुसपैठियों के संदिग्ध आंदोलन को आईबी का उल्लंघन करते हुए देखा।"

Advertisement

बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि जब घुसपैठियों को रुकने के लिए कहा गया, तो उन्होंने बीएसएफ सैनिकों पर गोलीबारी की। इसके बाद, जवानों ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करते हुए पांच घुसपैठियों को गोली मार दी।

बीएसएफ के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि घटना सुबह 4:45 बजे के आसपास हुई। इसके बाद पूरे इलाके को सील करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BSF, Shoots, Dead, Five Intruders, India-Pakistan International Border, In Punjab, बीएसएफ, पंजाब, भारतीय सीमा, प्रवेश, पांच घुसपैठियों, ढेर
OUTLOOK 22 August, 2020
Advertisement