Advertisement
28 November 2017

लालू की सुरक्षा कटौती पर नीतीश का तंज, कहा- रौब गांठने की मानसिकता साहसिक?

केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती किए जाने पर लालू के बेटे तेज प्रताप विवादों में आ गए। उन्होंने तो केंद्र सरकार पर लालू की हत्या का षडयंत्र करने तक का आरोप लगा दिया। साथ ही आवेश में आकर उन्होंने प्रधानमंत्री की खाल उधड़वाने की बात कह दी, जिसकी चौतरफा आलोचना हुई। बाद में लालू ने तेज प्रताप के इस बयान का बचाव किया लेकिन सुरक्षा में कटौती पर उन्होंने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

लालू यादव की सिक्योरिटी जेड प्लस से जेड कैटेगरी की कर दी गई है। इसके बाद अब इस मुद्दे पर लालू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने इसमें बिना किसी का नाम लिए लालू यादव और उनके बेटों पर तंज कसा है।

नीतीश ने अपने ट्वीट में लालू पर तंज कसते हुए कहा है कि राज्य सरकार द्वारा 'Z' Plus और एसएसजी की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है!

Advertisement

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार के इस फैसले का जवाब देते हुए आरोप लगाया था कि उनकी सुरक्षा में कमी के बाद अगर उनकी जान को किसी प्रकार का खतरा होता है या कोई घटना उनके साथ होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: bihar, nitish kumar, lalu yadav, tej pratap yadav
OUTLOOK 28 November, 2017
Advertisement