Advertisement
02 August 2018

गुरुग्राम: मुस्लिम युवक की जबरन कटवाई गई दाढ़ी, सैलून कर्मचारी समेत तीन लोग गिरफ्तार

ANI

हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी कटवाने का मामला सामने आया है। इस मामले में सैलून कर्मचारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुग्राम के डीसीपी सुमित कुमार के मुताबिक, यह घटना 31 जुलाई की है। गिरफ्तार किए गए लोगों की आज कोर्ट में पेशी होगी। इसमें किसी तरह का संगठन शामिल नहीं है।

 युवक जफरुद्दीन ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसके मुताबिक, वह सैलून में दाढ़ी कटवाने गया था, जहां दो युवक पहले से मौजूद थे। दोनों युवक उसे दाढ़ी कटवाने को कहने लगे। जब उसने मना किया तो वो सैलून कर्मचारी को जबरदस्ती उसकी दाढ़ी काटने को कहने लगे। सैलून कर्मचारी ने भी उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया। उसके बाद इन युवकों ने सैलून कर्मचारी और मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा और युवक को सीट पर बांध कर जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी।

Advertisement

जफरुद्दीन ने बताया कि घटना के बाद उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस से संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद जफरुद्दीन ने गुरुग्राम में अपने जानने वालों को फोन किया, लेकिन डर की वजह से मौके पर कोई नहीं पहुंचा। जफरुद्दीन का कहना है कि आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया था और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Beard, muslim youth, Gurugram, barber, dcp, saloon, zafaruddin
OUTLOOK 02 August, 2018
Advertisement