Advertisement
18 April 2023

"भय और आतंक पैदा करने" का प्रयास, अतीक के वकील के घर के पास फेंका गया देसी बम

ANI

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के वकीलों में से एक के घर के पास मंगलवार को एक गली में देसी बम फेंका गया। कटरा इलाके में दोपहर करीब ढाई बजे हुए विस्फोट में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है।पुलिस ने यह जानकारी दी।

करनालगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम मोहन राय ने दावा किया कि अतीक के वकील दयाशंकर मिश्रा निशाने पर नहीं थे और यह घटना दो युवकों के बीच की निजी दुश्मनी का नतीजा थी। हालांकि, वकील ने दावा किया कि यह "भय और आतंक पैदा करने" का प्रयास था।

मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, "मैं अदालत में था जब मेरे बेटे ने मुझे बताया कि बम फेंके गए हैं। मैं घर भाग गया। ... मुझे लगता है कि यह मुझे डराने के लिए किया गया है, आतंक पैदा करने के लिए। यह एक बड़ी साजिश है ... यह उसके लिए है।" पुलिस यह पता लगाने के लिए कि इसके पीछे कौन है।”

Advertisement

उन्होंने दावा किया, "मेरी बेटी और स्थानीय लोगों ने देखा कि इसमें एक व्यक्ति शामिल था और तीन बम फेंके गए।" पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसएचओ ने दावा किया, "कटरा इलाके में दो युवकों की निजी दुश्मनी के कारण देसी बम फेंका गया। यह संयोग है कि यह घटना इलाके में रहने वाले अतीक अहमद के एक वकील के घर के पास हुई।" प्रयागराज में पुलिस की सुरक्षा में मीडिया के हंगामे के दौरान नाटकीय परिस्थितियों में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 18 April, 2023
Advertisement