Advertisement
04 May 2017

शवों से हुई बर्बरता पर सेना प्रमुख ने कहा, भारत जवाबी कार्रवाई करेगा..

google

सेना प्रमुख विपिन रावत ने मीडिया से बात करते कहा कि फ्यूचर प्लान कभी बताया नहीं जाता। प्लान पूरा होने के बाद जानकारी दी जाती है। उन्होंने कहा कि जो ऑपरेशन किया जा रहा है यह पक्का करने के लिए है कि स्थिति नियंत्रण में है। आतंकी घुसने की कोशिश कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं।

पाकिस्तान की हरकत पर सेना प्रमुख ने कहा कि हम भी अपने स्तर पर इस प्रकार की कर्रवाई करते हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ रोधी तंत्र को और चौकन्ना कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सेना प्रमुख से मीडिया ने कश्मीर घाटी में जारी ऑपरेशन पर सवाल किया था। कश्मीर घाटी में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के बीच शोपियां और पुलवामा ज़िले में बुधवार देर शाम से सुरक्षाबलों ने बड़ा एंटी-टेरर ऑपरेशन चलाया है। कई वीडियो सामने आए थे जिनमें आतंकी इन इलाक़ों में आराम से घूमते हुए दिखे थे, इसके बाद सुरक्षाबलों ने ये ऑपरेशन चलाया है। सुरक्षा बलों ने शोपियां इलाके के करीब 30 गांवों को घेरा है। आतंक के गढ़ दक्षिण कश्मीर के शोपियां इलाक़े में यह एक बहुत बड़ा सर्च अभियान सुरक्षा बल कर रहे है जो पिछले कई सालों में सबसे बड़ा बताया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जवान, शव बर्बरता, सेना प्रमुख, भारत, जवाबी कार्रवाई, Army Chief, India, take, counter-action
OUTLOOK 04 May, 2017
Advertisement