Advertisement
30 January 2018

दिल्ली में 8 महीने की बच्ची से रेप, 28 साल के चचेरे भाई पर लगा आरोप

File Photo

राजधानी दिल्ली में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के शालीमार बाग इलाके का है, जहां आठ महीने की बच्ची के साथ उसके रिश्ते के भाई ने ही कथित तौर पर दुष्कर्म किया है।

इस मामले में पुलिस ने बच्ची के चचेरे भाई (28 साल) को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। मामला रविवार का है। बच्ची की मां जब रविवार रात काम से घर लौटीं तब उन्हें इस घटना का पता चला। जख्मी हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। बच्ची का परिवार शकूर बस्ती में रहता है, उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं।

बच्ची के पिता ने बताया कि हम दोनों पति-पत्नी काम करते हैं। हम काम पर चले गए और जब मेरी पत्नी काम से वापस आई तो उन्होंने देखा की बच्ची खून से लथपथ है और कपड़े भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बच्ची गंभीर हालत में है।

Advertisement

 


 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रविवार को बच्ची की मां बच्ची को अपनी रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकल गई थीं। कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गए थे। देर शाम को बच्ची की मां लौटीं तो बच्ची लगातार रो रही थी और खून से लथपथ थी।  

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय व्यक्ति ने स्वीकार किया है कि रविवार को उसने शराब के नशे में बच्ची से बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी ने देखा कि उसकी मां आसपास नहीं है तो उसने कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता काम पर बाहर जाते थे और उसे उसकी एक रिश्तेदार के पास छोड़ जाते थे। रविवार को उस रिश्तेदार का बेटा भी घर पर था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: An 8-month-old girl, allegedly, raped, by her cousin, Delhi
OUTLOOK 30 January, 2018
Advertisement