Advertisement
27 September 2016

रिश्‍वत की शर्मिंदगी, पत्‍नी-बेटी के बाद अब बेटे के साथ बंसल ने की खुदकुशी

google

बीके बंसल पर रिश्वत लेने का आरोप लगा था और वे इस आरोप में जेल भी जा चुके थे। सीबीआई ने उनके बेटे से भी पूछताछ की थी। रिश्‍वत लेेने के खुलासेे के बाद बंसल की गिरफ्तारी से शर्मसार होकर पत्नी और बेटी ने गत 19 जुलाई को ख़ुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा है कि वे पत्नी और बेटी की मौत से काफी आहत थे।

बीके बंसल की पत्नी और बेटी ने नीलकंठ अपार्टमेंट्स स्थित अपने आवास पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट छोड़े थे, जिनमें कहा गया था कि ‘सीबीआई की छापेमारी’ से ‘भारी बदनामी’ हुई है और वे इसके बाद वे जीना नहीं चाहतीं। हालांकि उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

बीके बंसल को एक प्रसिद्ध दवा कंपनी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने 16 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस सिलसिले में सीबीआई ने आठ स्थानों पर छापेमारी की थी। एजेंसी ने इस छापेमारी के दौरान नकदी बरामद करने का दावा किया था। बंसल को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: रिश्‍वत, बीके बंसल, खुदकुशी, परिवार, कारपोरेट अफेयर मंत्रालय, corporate affairs, bk bansal, suicide, bribe, wife, son
OUTLOOK 27 September, 2016
Advertisement