Advertisement
07 May 2017

भाजपा विधायक ने हड़काया तो छलक गए महिला आईपीएस के आंसू, योगी के क्षेत्र का मामला

घटना करीमनगर की है, जहां महिलाएं शराब की दुकानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थीं। इसी बीच स्थानीय भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहुंचे और महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई। इस घटना से आहत महिला अफसर की आंखों से आंसू छलक गए। 

आईपीएस चारू निगम एंटी रोमियो दस्ते की प्रभारी के साथ ही सीओ गोरखनाथ हैं। वह जाम खुलवाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची थीं। इस दौरान गुस्साई महिलाओं ने आईपीएस चारू निगम पर हमला भी किया, जिसमें उन्हें चोटें भी आई हैं। पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को हिरासत में ले लिया था। इस बीच घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा विधायक ने ग्रामीणों के साथ दोबारा से सड़क जाम कर दिया और आईपीएस चारू निगम को खूब फटकार लगाई। 

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि चारू ने एक महिला से मारपीट की और 80 साल के एक बुजुर्ग को घसीटा। इस पर विधायक ने महिला पुलिस अधिकारी से पूछा कि उन्होंने भीड़ के साथ एेसा बर्ताव क्यों किया जबकि सरकार का आदेश है कि घनी बस्तियों में शराब की दुकान नहीं चलेगी।

Advertisement

बातचीत के दौरान ही महिला अधिकारी रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं। इसी का विजुअल टीवी चैनलों पर वायरल हुआ। चारू निगम का आरोप है कि विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनकी बेइज्जती की। गोरखनाथ क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी चारू ने कहा, विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह यह भूल गये कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं।

फुटेज में आंसू पोछते दिखाये जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वह रोयी नहीं बल्कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 07 May, 2017
Advertisement