Advertisement
29 October 2020

बल्लभगढ़ हत्याकांड: निकिता मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी को मुहैया कराई थी पिस्टल

ट्विटर

बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय लड़की निकिता तोमर की हत्या के मामले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार अजरू ने इस हत्या कांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को पिस्टल मुहैया कराया था। हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में दर्जनों जगहों पर छापेमारी के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि निकिता तोमर को दिन-दहाड़े बीच सड़क पर मौत के घाट उतार दिया गया था। लड़की अपने कॉलेज से पेपर देकर आ रही थी। पहले उसे किडनैप करने की कोशिश की और जब वो गाड़ी के अंदर नहीं बैठी तो उसे मार दिया गया। जांच में पता चला कि मुख्य आरोपी को नूंह में अपने मामा के दोस्त से कुछ दिनों पहले ही ये हथियार मिला था। जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया।

Advertisement

इससे पहले पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान तौसीफ पुत्र जाकिर निवासी कबीर नगर, सोहना, गुरुग्राम के रूप में हुई है। पुलिस ने निकिता हत्याकांड के दूसरे आरोपी रेवान वासी नूह को भी गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को भी चिन्हित कर लिया है।

लड़की के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि हत्या करने वाला आरोपी तौसीफ नाम का लड़का उनकी लड़की का धर्म परिवर्तन करा कर उससे शादी करना चाहता था। परिवार वालों ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पहले भी लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई थी जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी लेकिन आपसी समझौते से बात खत्म हो गई थी, लेकिन एक बार फिर आरोपी ने सोमवार को लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश की उसे अपनी गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की ने विरोध किया तो उसे मौके पर गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार लड़की बीकॉम फाइनल ईयर मे बढ़ती थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आई हुई थी। जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की, लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 3rd person, arrested, murder case, 21-year old woman, in Ballabhgarh., बल्लभगढ़ हत्याकांड, निकिता मर्डर केस, तीसरी गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी, मुहैया कराई, पिस्टल
OUTLOOK 29 October, 2020
Advertisement