Advertisement
05 July 2024

अनंत-राधिका ‘प्री-वेडिंग’: पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर भारत पहुंचे, परफॉर्मेंस के लिए इतना करेंगे चार्ज

‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘लव योरसेल्फ’ जैसे गानों के लिए मशहूर अंतरराष्ट्रीय पॉप गायक जस्टिन बीबर शुक्रवार सुबह लॉस एंजिलिस से मुंबई पहुंचे। बीबर यहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोहों के तहत होने वाले संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे।बीबर इससे पहले 2017 में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए भारत आए थे।

उन्हें शुक्रवार को स्थानीय पुलिस अधिकारियों और अपनी टीम के साथ मुंबई के कलीना हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया। दो बार ‘ग्रैमी’ पुरुस्कार प्राप्त कर चुके बीबर ने गुलाबी टी-शर्ट, स्वेटपैंट और लाल टोपी पहनी हुई थी। गौरतलब है कि जस्टिन बीबर टीनएज में ही पॉपुलर हो गए थे। उन्होंने 20 साल की उम्र में ही ग्रेमी अवॉर्ड हासिल कर लिया था।

अटकलें हैं कि बीबर को इस प्रस्तुति के लिए एक करोड़ अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शीर्ष अंतरराष्ट्रीय संगीतकार एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी शिरकत करेंगे। उद्योगपति मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की पुत्री राधिका 12 जुलाई को विवाह बंधन में बंधेंगे।

Advertisement

जस्टिन बीबर की नेटवर्थ की बात करें तो माना जाता है कि वह हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत लाइव कॉन्सर्ट ही है। इसके जरिए वो सालाना 500 करोड़ रुपये कमाते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Anant-Radhika wedding, Anant Ambani pre wedding, Radhika Merchant pre wedding, Justin Bieber, Justin Bieber in India, Justine Bieber charge
OUTLOOK 05 July, 2024
Advertisement