Advertisement
16 August 2021

'इंडियन आइडल 12' के विजेता बने पवनदीप राजन, मिला ये इनाम

'इंडियन आइडल 12' को आखिरकार अपना विजेता मिल गया है। इस सीजन की जीत का ताज पवनदीप राजन के सिर पर सजा है। वहीं, दूसरे नंबर पर अरुणिता कांजीलाल रही हैं।

रविवार को दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक 'इंडियन आइडल 12' का फिनाले चला। इस सीजन का विनर मिलने से पहले कई शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली।

बिजेता पवनदीप राजन को 'इंडियन आइडल 12' की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और एक कार पुरस्कार के तौर पर मिली है। पवनदीप राजन के पहले और अरुणिता कांजीलाल के दूसरे नंबर के अलावा सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल तारो और शनमुखप्रिया क्रमशः तीसरे, चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर रहे।

Advertisement

बता दें कि पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया और निहाल तारो 'इंडियन आइडल 12' फिनाले के छह प्रतिभागी थे। शो में हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक बतौर निर्णायक की भूमिका2 में थे। जबकि फिनाले को आदित्य नारायण के अलावा जय भानुशाली ने भी होस्ट किया।

बहरहाल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन समाप्त हो चुका है। शो के फिनाले में विजेता के ऐलान से पहले जावेद अली, मनोज मुंतशिर, उदित नारायण और कुमार सानू और अल्का याग्निक जैसे कई हस्तियां शामिल हुईं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: इंडियन आइडल 12, पवनदीप राजन, Pawandeep Rajan, Indian Idol 12
OUTLOOK 16 August, 2021
Advertisement