Advertisement
04 October 2024

गोविंदा को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिनेता ने हाथ जोड़कर जताया मीडिया और फैंस का आभार

अभिनेता गोविंदा को शुक्रवार को मुंबई के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। चार दिन पहले अभिनेता के पैर में चोट लग गई थी, जब उनकी रिवॉल्वर गलती से चल गई थी। अस्पताल के बाहर उन्होंने मीडिया और देश भर के अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया।

एकनाथ शिंदे की शिवसेना के सदस्य गोविंदा की मंगलवार को सर्जरी हुई थी। 60 वर्षीय गोविंदा को उनके परिवार के सदस्य व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर लाए और इस दौरान उनके बाएं पैर में प्लास्टर लगा हुआ था।

अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ आए अभिनेता ने हाथ जोड़कर मीडियाकर्मियों और प्रशंसकों का अभिवादन किया।

Advertisement

उन्होंने कहा, "मैं प्रेस के सदस्यों, अधिकारियों और मेरे प्रशंसकों का धन्यवाद करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और जिनकी शुभकामनाओं ने मुझे सुरक्षित रखा, मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं।"

इससे पहले सुनीता आहूजा ने संवाददाताओं को बताया था कि गोविंदा को कम से कम छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है।

सुनीता ने सुबह कहा था, "उन्हें आज छुट्टी दे दी जाएगी। मैं उन्हें यहां लाऊंगी लेकिन उन्हें खड़े होने में दिक्कत होगी। वह ठीक हैं और कुछ दिनों में फिर से नृत्य करना शुरू कर देंगे। सभी ने उनके लिए प्रार्थना की है और हमें माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त है।"

उन्होंने कहा, "घर पर डॉक्टर ने उन्हें छह सप्ताह तक बिस्तर पर आराम करने को कहा है। इसलिए हम ज्यादा लोगों को आने की अनुमति नहीं देंगे, क्योंकि उन्हें संक्रमण हो सकता है। इसलिए उन्हें आराम करने की जरूरत है।"

'लव 86', 'स्वर्ग', 'दूल्हे राजा' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर गोविंदा मंगलवार को अपने मुंबई स्थित आवास पर उस समय पैर में चोट खा बैठे, जब वे हवाई अड्डे के लिए निकलने वाले थे।

स्थानीय पुलिस जहां जांच कर रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी घटना की समानांतर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

दुर्घटना के बाद अभिनेता का इलाज करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी थी और उन्हें 8-10 टांके लगे हैं।

अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और नृत्य कौशल के लिए दर्शकों के पसंदीदा गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

'हीरो नंबर 1' के अभिनेता और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सदस्य ने ऑडियो संदेश में कहा था, "मेरे प्रशंसकों, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से मैं अब बेहतर हूं। मुझे गोली लगी थी, जिसे अब निकाल दिया गया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Govinda, actor, bollywood, family report, revolver accident
OUTLOOK 04 October, 2024
Advertisement