Advertisement
02 May 2018

कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा कानूनी नोटिस, जानें पूरा मामला

File Photo

टीवी कॉमेडियन एवं अभिनेता कपिल शर्मा ने एक डिजिटल पोर्टल और उसमें काम करने वाले एक पत्रकार को उनके खिलाफ कथित अपमानजनक लेख प्रकाशित करने के मामले में कानूनी नोटिस भेजा है। कानूनी नोटिस में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और 100 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की गई है। कपिल के वकील ने यह जानकारी दी।

कपिल ने दावा किया है कि ‘9 एक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के साथ काम करने वाले विक्की लालवानी अपने डिजिटल कार्यक्रम स्पॉटब्वॉय में उनके खिलाफ कथित तौर पर ‘गलत, अपमानजनक और झूठे लेख’ प्रकाशित कर रहे हैं। 

सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस 

Advertisement

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने एक बयान में कहा, ‘स्पॉटब्वॉय पर लालवानी के लेख जानबूझकर मेरे मुव्वकिल का अपमान करते हैं , इसको देखते हुए हमने उन्हें सात दिन में सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा न करने पर हम उनके खिलाफ नागरिक और आपराधिक दोनों कार्यवाही शुरू करेंगे।’ इसमें दावा किया गया है कि नुकसान की भरपाई के लिए 100 करोड़ रुपए राष्ट्रीय रक्षा कोष में जमा कराए जाएं। 

अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है: लालवानी

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लालवानी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से कहा कि उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। नोटिस के अनुसार, पत्रकारिता की आड़ में लालवानी 18 मार्च 2017 से कपिल के खिलाफ उनके पूर्व सहयोगियों के साथ मिलकर अपमानजनक लेख प्रकाशित कर रहे हैं।

कपिल छोटे पर्दे पर ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’, ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ जैसे शो कर चुके हैं और अभी स्वास्थ्य खराब होने की खबरों के बीच आराम कर रहे हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kapil Sharma, sends, legal notice, journalist
OUTLOOK 02 May, 2018
Advertisement