Advertisement
11 September 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने खुदकुशी की: बांद्रा स्थित बिल्डिंग की छठी मंजिल से लगाई छलांग

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई की एक इमारत की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि अनिल अरोड़ा (65) ने बांद्रा की एक इमारत की छठी मंजिल से सुबह करीब नौ बजे कथित तौर पर छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और अरोड़ा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चली है और जांच जारी है।

Advertisement

इस बीच एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘यह सच है कि मलाइका के पिता की आज सुबह मृत्यु हो गई। उन्होंने खुदकुशी नहीं की है। यह एक हादसा था। सब सदमे में हैं क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी या ऐसी कोई बात नहीं थी।’’ सूत्र के अनुसार पुलिस के पंचनामे से चीजें साफ हो जाएंगी।

जानकारी के मुताबिक जब अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की, उस वक्त मलाइका पुणे में थीं। घटना की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस पुणे से मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। फिलहाल, दुख की इस खड़ी में मलाइका के एक्स हसबैंड और एक्टर अरबाज खान मलाइका के मायके पहुंचे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bollywood actress Malaika Arora, father Anil Arora, committed suicide, jumping from the Building, police investigation
OUTLOOK 11 September, 2024
Advertisement