Advertisement
08 October 2018

विकास बहल पर बोले ऋतिक रोशन, यौन शोषण के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए

File Photo

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'सुपर 30' के निर्देशक विकास बहल से पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए पीड़िता का समर्थन किया है और कहा है कि साबित हो जाने पर यौन शोषण के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। 'सुपर 30' फिल्म अपने निर्माण के समय से ही विवादों में घिरी हुई है।

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के निर्माता से इस पूरे मामले के तथ्यों की जांच करने और आवश्यकता होने पर निर्देशक के खिलाफ कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है। रितिक ने यह भी कहा कि जिन लोगों का शोषण किया गया है, उन्हें खुलकर आगे आकर बात अपनी बात कहने का अधिकार दिया जाना चाहिए।

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है, यदि वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है। मैं देश से दूर हूं और केवल छिट-पुट जानकारी जनता हूं। मैंने 'सुपर 30' के निर्माता से स्पष्ट तथ्य इकठ्ठा करने और आवश्यकता होने पर कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है। यह मामला दबा देने वाला नहीं है। दोष साबित होने पर सभी अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए।'

Advertisement


विकास बहल पर उनकी टीम मेंबर ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। #MeToo कैंपेन के तहत यह मामला फिर से सुर्खियों में आया। क्वीन फिल्म के डायरेक्टर के बारे में कंगना रनौत ने भी खुलासा किया था। इस मामले के सामने आने के बाद विकास बहल के सहकर्मियों अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने भी उनके खिलाफ स्टैंड लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: hrithik roshan, sexual harassment, super 30, vikas bahl
OUTLOOK 08 October, 2018
Advertisement