Advertisement
01 March 2018

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने पोस्ट किया भावुक पत्र, बयां किया अपना दर्द

File Photo

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। 54 वर्षीय अभिनेत्री का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में हुआ था, उस वक्त उनके साथ पति बोनी कपूर मौजूद थे।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उनके ट्विटर पेज पर पति बोनी कपूर द्वारा पहली बार एक संदेश जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। बोनी ने संदेश में बताया कि उनकी जिंदगी में श्रीदेवी कितना मायने रखती हैं।

ट्विटर पर शेयर किए गए लंबे पत्र में बोनी ने लिखा, "एक दोस्त, पत्नी और दो युवा बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला। वे स्तंभ की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे।

Advertisement

बोनी कहते हैं, ‘दुनिया के लिए वह उनकी 'चांदनी' थी, कमाल की एक्ट्रेस थी, उनकी श्रीदेवी थी, लेकिन मेरे लिए मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर। मेरी बेटियों के लिए वो सबकुछ और उनकी जिंदगी थी। वो धुरी थी, जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था। मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी निजता की जरूरतों का सम्मान करें और हमें दुख मनाने दें’।

बोनी ने चिंता जताते हुए कहा कि अब उनकी दोनों बेटियों की हिफाजत कैसे होगी? अब श्रीदेवी के बिना आगे वे कैसे अपना रास्ता तलाशेंगी? उन्हें जिंदगी जीने और हंसने की ताकत कैसे मिलेगी? पत्र के आखिर में बोनी कपूर ने लिखा, ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी’।

यहां पढ़ें पूरा पत्र-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: After Sridevi's death, Boney Kapoor, posted emotional letter
OUTLOOK 01 March, 2018
Advertisement