Advertisement
04 April 2018

जब ड्राइवर से सैफ ने कहा- शीशा ऊपर कर लो वरना पड़ेगी एक

File Photo

5 अप्रैल को 19 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट का फैसला आने वाला है। केस की सुनवाई के लिए कई आरोपी सितारे जोधपुर पहुंच चुके हैं। सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम पर शिकार के लिए उकसाने का आरोप है। इस बीच सैफ अली खान के अपने ड्राइवर को डांटने की खबर आ रही है।

केस की सुनवाई की वजह से बने माहौल से परेशान सैफ अली खान अपने ड्राइवर को फटकारते हुए पाए गए। वे ड्राइवर को ये कहते हुए सुनाई दिए कि 'शीशा ऊपर करो, रिवर्स करो वरना पड़ेगी एक।' वह जोधपुर एयरपोर्ट पर थे।

बता दें, कोर्ट ने आदेश दिया था कि केस की सुनवाई के दौरान सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहना है। 5 अप्रैल को कोर्ट फैसला सुनाएगा कि शिकार मामले में आरोपी सलमान खान को जेल होगी या फिर बेल। सलमान को छोड़कर बाकी सभी सितारे जोधपुर के लिए निकल गए हैं। कई सितारे मुंबई एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए निकलते हुए देखे गए।

Advertisement

सैफ ने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से बात नहीं की। इस मामले में आजतक की टीम ने तब्बू से बातचीत की कोशिश की। पर उन्होंने भी कमेंट करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, इस वक्त बातचीत करने के लिए ये सही प्लेटफार्म नहीं है।

वहीं, फैसले से पहले सलमान खान भी जोधपुर पहुंच चुके हैं।

क्या है मामला

बता दें कि सलमान पर 'हम साथ साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्टूबर 1998 को 'कनकानी' गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। उसके बाद से सलमान कई बार इस केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं। पिछले हफ्ते सीजीएम कोर्ट (जोधपुर ग्रामीण) में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था. इससे पहले सलमान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Saif Ali Khan, Jodhpur Airport, angry saif, jodhpur airport, black buck case, rajasthan
OUTLOOK 04 April, 2018
Advertisement