Advertisement
16 June 2017

अपकमिंग फिल्म 'इंदु सरकार' का ट्रेलर लॉन्च, नील नितिन का दमदार किरदार

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर की यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी के रोल में नजर आएंगी। नील नितिन मुकेश इसमें संजय गांधी का किरदार करते नजर आएंगे।

इस फिल्म में बेहतीन किरदार के रुप में नजर आने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस पोस्टर को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'पेश है 'इंदु सरकार' के किरदारों का लुक, आज आएगा फिल्म का ट्रेलर।'

साथ ही, नील ने कुछ दिन पहले फिल्म 'इंदु सरकार' में अपनी संजय गांधी के लुक वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'और 'इंदु सरकार' की शूटिंग पूरी...मधुर भंडारकर के साथ शूटिंग का आखिरी दिन शानदार रहा। मूल रूप से उस्ताद अजीज नाजा द्वारा गाए और अब उनके बेटे मुजतबा अजीज नाजा द्वारा गाए और अनु मलिक द्वारा फिर से तैयार किए गीत 'चढ़ता सूरज धीरे-धीरे' का हिस्सा बनना सम्मान की बात है।

Advertisement

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने 3 जनवरी को मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग शुरू की थी। उनका मानना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता है।

मधुर भंडारकर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमें 'पेज थ्री', 'फैशन', 'चांदनी बार', 'हीरोइन', 'कॉरपोरेट', 'कलैंडर गर्ल' जैसी फिल्में शामिल हैं। एक बार फिर से वह दर्शकों के लिए 'इंदु सरकार' लेकर आ रहे हैं, जो कि देश की सबसे बड़ी घटना से जुड़ी हुई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अपकमिंग फिल्म 'इंदु सरकार', ट्रेलर लॉन्च, नील नितिन, दमदार किरदार, Upcoming Movie 'Indu Sarkar, trailer launched, best acting, Neel Nitin Mukesh
OUTLOOK 16 June, 2017
Advertisement