Advertisement
26 December 2022

तुनिषा शर्मा की आत्महत्या: आरोपी शीजान खान एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में था, लेकिन तीन महीने में हो गया ब्रेक

ANI

अपनी सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उनके साथ उनका रिश्ता तीन महीने तक चला क्योंकि उनके बीच उम्र का फासला था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया है कि खान और शर्मा ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड की पृष्ठभूमि में अलग होने का फैसला किया, जिसमें उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जहां शनिवार को यह घटना हुई थी।

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय कर रही 21 वर्षीय अभिनेत्री शर्मा शनिवार को सीरियल के सेट पर वॉशरूम में लटकी पाई गईं। खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, "तुनिशा के सह-अभिनेताओं, चालक दल, स्टूडियो के अधिकारी और घटना के समय स्टूडियो में मौजूद लोगों से वसई विरार मीरा भायंदर (वीवीएमबी) पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।"

Advertisement

इस बीच खान को वसई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। अघिकारी ने बताया, "खान ने पुलिस को बताया कि वह और शर्मा एक रिश्ते में थे जो तीन महीने तक चला क्योंकि उन्होंने पाया कि यह काम नहीं कर रहा था। खान ने हमें बताया कि दोनों के बीच उम्र का फासला था क्योंकि खान 27 साल का था और तुनिशा 21 साल की थी।"हालांकि उनका रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच अच्छे संबंध थे और बात भी करते थे, उन्होंने कहा, पुलिस खान द्वारा किए गए दावों की पुष्टि कर रही है।

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस शर्मा और खान के व्हाट्सएप चैट और कॉल रिकॉर्ड की पुष्टि कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या शर्मा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक ऑटोप्सी रिपोर्ट में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था।शर्मा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' और 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में काम किया था।

अपनी मृत्यु के समय, शर्मा धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं। वह सेट पर वॉशरूम गई थीं और काफी देर तक नहीं लौटीं। पुलिस ने कहा था कि जब दरवाजा तोड़ा गया तो अभिनेत्री अंदर लटकी मिली।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 26 December, 2022
Advertisement