Advertisement
02 August 2017

'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर लॉन्च, 'दंगल' के बाद इस फिल्म में साथ दिखेंगे आमिर- जायरा वसीम

मुंबई में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के साथ उनकी पत्नी किरण राव और फिल्म की एक्ट्रेस जायरा वसीम भी मौजूद रहीं। इस मौके पर किरण राव और आमिर खान की केमिस्ट्री ने सबको अट्रैक्ट किया। आमिर खान और किरण राव ने इस मौके पर 'आती क्या खंडाला' गाना भी गाया।

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के ट्रेलर लॉन्च से पहले आमिर खान ने ट्विटर पर इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया। शेयर किए गए इस पोस्टर में जायरा वसीम स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं और आमिर खान पोस्टर के बै‍कड्रोप में रॉकस्टार लुक में दिख रहे हैं।

 

Advertisement

ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान, किरण राव और जयारा वसीम के अलावा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के निदेशक अद्वैत चंदन भी मौजूद थे। 'सीक्रेट सुपरस्टार' को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म की स्क्रीप्ट अद्वैत चंदन ने लिखी है। ट्रेलर लॉन्च से पहले आमिर ने जो पोस्टर जारी किया उसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म एक सामान्य सी लड़की के सपनों पर आधारित है।

बता दें कि आमिर खान की हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी उन्हें एक अलग अंदाज में देखने का मौका मिलेगा। जी स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत की गई ये फिल्म 18 अक्टूबर, 2017 को पर्दे पर उतारी जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: trailer, new poster launch, amir's upcoming film, 'secret superstar'
OUTLOOK 02 August, 2017
Advertisement