Advertisement
09 August 2022

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का है आज जन्मदिन, जानें इनकी सफल फिल्मों के बारे में

TWITTER

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का आज जन्मदिन है। 9 अगस्त 1975 को तमिलनाडु में जन्म लेने वाले महेश बाबू तेलगु सिनेमा के सफल अभिनेता हैं। उनके 47वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी सफल फिल्मों पर डालते हैं नजर। 

 

 

Advertisement

 

 

 

 

पोकिरी ( 2006 ) 

 

पोकिरी फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ की फिल्म है। फिल्म में अभिनेता महेश बाबू और अभिनेत्री इलियाना ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसमें महेश बाबू एक रोमांटिक एक्शन हीरो की भूमिका में नजर आते हैं। पोकिरी में महेश बाबू एक ऐसे गुंडे के किरदार में हैं, जो पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है। लेकिन प्यार उन्हें बदलता है। इसी बदलाव की कहानी है पोकिरी।

 

 

 

 

 

बिजनेसमैन ( 2012 ) 

 

 

बिजनेसमैन महेश बाबू की सफल फिल्म है। फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ हैं। फिल्म में महेश बाबू और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। कहानी की क्रिमिनल पृष्ठभूमि है, फिल्म का स्लोगन है कि बंदूकें सहमति देखकर नहीं उठाई जाती हैं। 

 

 

 

 

 

भरत ऐनी नेनु ( 2018 )

 

भरत ऐनी नेनु निर्देशक कोरतला सिवा की फिल्म है। फिल्म में महेश बाबू और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। यह एक राजनीतिक विषय पर बनी एक्शन फिल्म है। मुख्य भूमिका में महेश बाबू मुख्यमंत्री का किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। 

 

 

 

 

 

सरकारू वारी पाटा ( 2022 )

 

सरकारु वारी पाटा निर्देशक परसुराम की फिल्म है। फिल्म में अभिनेता महेश बाबू और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक एक्शन फिल्म है, जो दर्शकों का मनोरंजन करती है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mahesh Babu, Mahesh Babu birthday, Bollywood Hindi cinema, Entertainment Hindi news, telgu film, Kiara advani, Kajal Agarwal
OUTLOOK 09 August, 2022
Advertisement