Advertisement
05 September 2017

‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी, फिल्म में सुशांत सिंह के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। आज से शुरु हुई इस फिल्म की शूटिंग से पहले मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

मंगलवार को जारी किया गया फिल्म का पहला पोस्टर साल 2013 में केदारनाथ में आई तबाही की याद दिला रहा है। पोस्टर में पानी के सैलाब के बीच कि‍सी को कंधे पर उठाए एक कूली को दिखाया गया है। इस पोस्टर में 'राब्ता' स्टार सारा अली खान के सिर को चूमते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर में भगवान शिव, केदारनाथ मंदिर, हिमालय पर्वत के अलावा एक पिट्ठू भी नज़र आ रहा। इससे पहले 19 अगस्त को इसी फिल्म का 18 सेकंड का एक मोशन पोस्टर जारी किया था।

‘केदरानाथ’ फिल्म का निर्देशन करने वाले अभिषेक कपूर ने इस पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा कि शूटिंग शुरू करने से पहली की रात हमेशा ही बहुत लंबी होती है। टीम उत्साहित है और सुबह 5 बजे से शूटिंग शुरू होनी है उससे पहले यहां देखिए केदारनाथ का पहला पोस्टर।

Advertisement

 

फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है कि एक सफर विश्वास और प्यार का...आइए आप भी इस सफर में हमारे साथ चलें।

 

फिल्म का पोस्टर रिलीज करने से पहले निर्देशक अभि‍षेक कपूर ने ट्विटर पर फिल्म के लीड एक्टर पर सुशांत की एक फोटो पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म 'काई पो चे' में इस धाकड़ अभिनेता की खोज की। उनमें काम करने की भूख है और अब वह पहले से भी बेहतर कर रहे हैं। अभिषेक कपूर के इस ट्विट के बाद सुशांत ने जवाब में लिखा, 'मैं आपके साथ एक बार फिर काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! जय भोलेनाथ..'केदारनाथ'।'

 

I discovered this thunderstorm of an actor when i did #kaipoche . Tomorrow i roll the camera on him again and this time i find him harder, hungrier and  even better prepared.. with the blessings of our god #shiva we will deliver a film even more memorable than our last dance together Shoot starts tom 5 th sept #kedarnaththemovie #kedarnath @sushantsinghrajput #saraalikhan @guyintheskypictures @iprernaarora @pragyadav @ekmainaurektu7_ @kriarj #balajitelefilms #bhushankumar #tseries #shiva #uttarakhand #jaibholenath

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on Sep 3, 2017 at 6:54pm PDT

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sushant Singh Rajpoot, Film 'Kedarnath', first look, released
OUTLOOK 05 September, 2017
Advertisement