Advertisement
22 May 2015

सलमान की जगह वरुण निभाएंगे ‘शुद्धि’ में अहम रोल

गूगल

इससे पहले इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए ‘सलमान खान’ को चुना गया था। ‘शुद्धि’ का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। इससे पहले मुख्य भूमिकाओं के लिए कई अभिनेताओं के नाम सामने आए थे। फिल्म में पहले करीना कपूर खान और रितिक रोशन अहम भूमिकाएं निभाने वाले थे लेकिन रितिक की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण यह फिल्म टल गई जिसके कारण करीना को फिल्म छोड़नी पड़ी।

इसके बाद सलमान ने ‘शुद्धि’ में मुख्य अभिनेता का किरदार निभाने के लिए हामी भरी जबकि फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के किरदार के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया था लेकिन सलमान ने भी फिल्म छोड़ने का फैसला किया। करण जौहर ने टि्वट किया, और अंतत: करण मल्होत्रा के निर्देशन में ‘शुद्धि’ में वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनय करेंगे। सलमान ने भी इस नई फिल्म के लिए वरुण को बधाई दी।

उन्होंने टि्वट किया, “कमाल करते हो वरुण धवन तुम्हारे पिता और मुझे तुम पर गर्व है। ‘शुद्धि’ के लिए बधाई।” वरण और आलिया इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम कर चुके हैं। ‘शुद्धि’ के अगले वर्ष दीपावली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वरुण धवन, आलिया भट्ट, करण जौहर, शुद्धि, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, सलमान खान, करीना कपूर खान, रितिक रोशन, फिल्म, Varun Dhawan, Alia Bhatt, Karan Johar, Shuddi, Student of the Year, Salman Khan, Kareena Kapoor Khan, Hrithik Roshan, Film
OUTLOOK 22 May, 2015
Advertisement