Advertisement
14 November 2023

"टाइगर 3" की जबरदस्त सफलता के बीच सलमान खान ने की दर्शकों से अपील

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3' ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा दिया है। दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म ने दो दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने इस तरह से शाहरुख खान की 'जवान' को भी पछाड़ दिया है।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 रविवार, 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ हुई। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए जबकि मुख्य भूमिका सलमान खान और कैटरीना कैफ ने निभाई। 

इस बीच सलमान खान ने अपने सभी दर्शकों से अपील की है।फिल्म 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान एक थिएटर में पटाखे चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद अभिनेता सलमान खान सामने आए हैं। उन्होंने सोमवार को प्रशंसकों से बिना दूसरों को खतरे में डाले फिल्म का आनंद लेने का आग्रह किया है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के नासिक जिले में मालेगांव छावनी इलाके में स्थित मोहन सिनेमा में रविवार रात को फिल्म के एक शो के दौरान प्रशंसकों ने पटाखे चलाए, जिससे फिल्म देख रहे लोगों के बीच डर का माहौल बन गया। सलमान ने 'एक्स' पर घटना की आलोचना की।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Salman Khan, Bollywood, tiger 3, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment,
OUTLOOK 14 November, 2023
Advertisement