Advertisement
06 July 2017

रणवीर सिंह को बर्थ-डे पर पेरिस से मिला ये खास गिफ्ट... देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

दरअसल, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह का भी पेरिस के ग्रेविन वैक्स म्यूजियम में स्टैचू बनाया जा रहा है। वैक्स म्यूजियम ने जन्मदिन से पहले तैयार किया गया ये बेहतरीन गिफ्ट रणवीर को दिया है। इस खास तोहफे के लिए रणवीर सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘ये वाकई बेहतरीन बर्थ-डे गिफ्ट है, जो मुझे हमेशा पेरिस की सुनहरी याद दिलाएगा। रणवीर ने कहा, ‘मैं म्युजियम का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे वहां अपने दिल में जगह में दी है’।

अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर रणवीर ने खुद को ही एक महंगी कार गिफ्ट दे डाली। गाड़ियों का शौक रखने वाले रणवीर सिंह ने अपने लिए एक शानदार कार खरीदी है। रणवीर की फोटो वायरल हुई है जिसमें वे Aston Martin मॉडल की चमचमाती सफेद लक्जरी कार को ड्राइव करते हुए, अपनी खुशी नहीं छुपा पा रहे हैं। 

Advertisement

अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से लेकर पिछले साल आई फिल्म 'बेफिक़्रे' तक रणवीर की यात्रा कमाल की रही है। इस समय फिलहाल, रणवीर सिंह अपनी अगली‌ ‌फिल्‍म संजय लीला भंसाली की  ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वैसे भी इन दिनों इस जोड़ी को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Ranveer Singh, got, this special, gift, Birthday
OUTLOOK 06 July, 2017
Advertisement