Advertisement
14 September 2017

सिक्किम को लेकर अपने बयान पर घिरीं प्रियंका चोपड़ा, मांगनी पड़ी माफी

TWITTER

प्रियंका चोपड़ा सिक्किम को 'उग्रवाद ग्रस्त राज्‍य' कहकर विवादों में घ‍िर गई हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रियंका के प्रोडक्‍शन हाउस 'पर्पल पैबल पिक्‍चर्स' ने इसके लिए सिक्किम प्रशासन ने लिखित व मौखिक माफी भी मांगी है। सिक्किम के पर्यटन मंत्री उगेन ग्‍यात्‍सो का कहना है कि प्रियंका के प्रोडक्‍शन हाउस ने उनसे माफी मांग ली है।

उगेन ग्‍यात्‍सो ने बताया, 'उनकी मां ने फोन पर मुझे बात की है और इसके लिए माफी मांगी है। प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'पाहुना' की स्‍क्रीनिंग के लिए टोरंटो इंटरनेशन फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने टोरंटो गई थीं। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ईटी कनाडा को दिए एक इंटरव्‍यू में प्रियंका के हवाले से कहा गया, 'यह पहली सिक्क‍िम फिल्‍म है। सिक्किम भारत के उत्तर-पूर्व इलाके का एक राज्‍य है, जहां खुद की कोई फिल्‍म इंडस्‍ट्री नहीं है। यह पहली फिल्‍म है, जो उस इलाके में बनाई गई है क्‍योंकि यह इलाका उग्रवाद जैसी समस्‍याओं से ग्रसित है। मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं।'

प्रियंका के इस इंटरव्‍यू के बाद से ही ट्विटर पर कई यूजर उन्‍हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार कई लोगों ने प्रियंका को इसके लिए 'राजनीतिक तौर पर गंवार' तक कहा है। असम के एक लेखक बिस्‍वातोश सिन्‍हा ने लिखा है, 'प्रिय प्रियंका चोपड़ा, 'सिक्‍किम कोई अशांत इलाका नहीं है और 'पाहुना' सिक्किम में बनी पहली फिल्‍म नहीं है। कृपया नॉर्थईस्‍ट के बारे में अपने तथ्‍य जांच लें।'

Advertisement


टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपने बैनर तले निर्मित फिल्म 'पाहुना: द लिटिल विजटर्स' के प्रीमियर में प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और इस फिल्‍म की निर्देशक पाखी के साथ वहां पहुंचीं थीं।

पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं प्रियंका

इससे पहले सीरिया में बच्चों की मदद करने पहुंचीं प्रियंका को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब भी दिया। रविंद्र गौतम नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि प्रियंका को देश के गांव में भी जाना चाहिए, जहां के बच्चे भूखे हैं और खाना के इंतजार में हैं। यूजर का करार जवाब देते हुए प्रियंका ने लिखा, "मैं यूनिसेफ के साथ 12 सालों से काम कर रही हूं और ऐसी कई जगाहों पर जा चुकी हैं। रविंद्र गौतम तुमने क्या किया है? एक बच्चे की परेशानी दूसरे से कम कैसी?

प्रियंका को इससे पहले अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और एक मैगजीन की कवर फोटो के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

प्रियंका अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के दो सीजन के अलावा फिल्‍म 'बेवॉच' में नजर आ चुकी हैं। जल्‍द ही वह दो और हॉलीवुड फिल्‍मों में दिखेंगी। इसके अलावा वह 'क्‍वांटिको' के तीसरे सीजन में भी काम करेंगी।

प्रियंका के पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह रिबेल विल्सन, लियाम हैम्सवर्थ, एडम डिवाइन के साथ 'इजनॉट इट रोमांटिक?' और 'ए किड लाइक जेक' जैसी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स, ओक्टाविया स्पेन्सर, ऐन डोड और माइकेला वाटकिंस जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: priyanka chopra, sikkim, apology, insurgency, pahuna, twitter priyanka
OUTLOOK 14 September, 2017
Advertisement