Advertisement
10 January 2019

पीएम मोदी से मिले बॉलीवुड सितारे, नजर आए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करण जौहर

TWITTER

रणवीर सिंह, रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचे। हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया। यह बैठक तब हो रही है, जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। इस मुलाकात के बाद ही सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी, जिसका फिल्म इंडस्ट्री ने स्वागत किया था।

ये लोग मिले पीएम मोदी से

यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं।

Advertisement

प्रतिनिधिमंडल में महिला ना होने पर हुई थी आलोचना

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया। पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Narendra Modi, bollywood stars, ranbir kapoor, ranveer singh, alia bhatt, bhoomi pednekar
OUTLOOK 10 January, 2019
Advertisement