Advertisement
20 July 2023

वेब शो मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न को लेकर अभिनेत्री कल्कि कोचलिन उत्साहित, बताया दूसरे सीजन को रोमांचक

मेड इन हेवन के पहले सफल शानदार सीजन के बाद हाल ही में इसके दूसरे सीजन का ऐलान किया गया, जिसे लेकर सभी एक बार फिर उत्सुक हो गए हैं। इस बीच आज प्राइम वीडियो ने अपने क्रिटिकली अक्लेम्ड सीरीज मेड इन हेवन 1 का एक रोमांचक रीकैप वीडियो जारी किया है, जिसमें कल्कि कोचलिन की आकर्षक वॉयसओवर भी शामिल है। यह रीकैप वीडियो सस्पेंस से भरे क्लाइमैक्स के इर्द-गिर्द की साज़िश को और गहरा करता है, जिसके साथ पहले सीज़न का एंड हुआ था।

 

मेड इन हेवन सीज़न 1 ने अपनी आकर्षक कहानी, बारीक किरदारों और सोच को उड़ान देने वाले विषयों से दर्शकों को दीवाना करते हुए जबरदस्त लोकप्रियता और क्रिटिकल अक्लेम हासिल की थी। अब जैसा कि ये शो अपने दूसरे सीजन के लिए तैयार हो रहा है, दर्शक उत्सुकता से एक शानदार कहानी का इंतजार कर रहे हैं,जो इन किरदारों के जटिल जीवन को गहराई से उजागर करती है। ऐसे में और ज्यादा आकर्षक पलों के वादे के साथ, मेड इन हेवन 2 उन सवालों का जवाब है जिनका फैन्स इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

इसे लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए, कल्कि कोचलिन ने साझा किया कि "एक अभिनेता के रूप में, यह देखना बेहद संतोषजनक है कि कैसे मेड इन हेवन का सीज़न 1 दर्शकों को पसंद आया और यह इतनी लोकप्रिय और क्रिटिकली अक्लेम्ड सीरीज बन गई। फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया दिल छू लेने वाली रही है। सीज़न 2 को लेकर मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं। हमारी आगे की यात्रा बेहद कमाल है और फैन्स की तरह, मैं भी इन जटिल किरदारों के जीवन में गहराई से उतरने और यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि उनके आगे क्या होने वाला है। मैं मेड इन हेवन के वफादार फैन्स को गारंटी दे सकती हूं कि सीजन 2 पहले से कहीं ज्यादा ग्रैंड और रोमांचकारी अनुभव होगा।

 Link - https://www.instagram.com/reel/Cu6NMfxr4hW/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

मेड इन हेवन सीज़न 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया हैं। अर्जुन माथुर और शोभिता धुलिपाला स्टारर मेड इन हेवन सीज़न 2 जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्री

म होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Made in heaven season 2, actress Kalki kochlin excited about her role, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news, Indian movies, art and entertainment,
OUTLOOK 20 July, 2023
Advertisement