Advertisement
08 October 2022

सैफ अली और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा को एक सप्ताह हुए पूरे, बॉक्स ऑफिस पर कमाए 60 करोड़ रुपए

हिन्दी सिनेमा के स्टार अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म "विक्रम वेधा" ने गुरूवार को रिलीज के आठवें दिन 2 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह फिल्म ने अभी तक 60 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है। दशहरे पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था।मगर शुक्रवार आते आते फिर से फिल्म की गति धीमी पड़ गई है। 

 

फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक रुझान मिले थे।मगर चूंकि फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है और बॉक्स ऑफिस पर मणि रत्नम की फिल्म पीएस 1 के साथ टक्कर भी है, इस कारण फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है।

Advertisement

 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" का हिन्दी रीमेक है। साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म "विक्रम वेधा" में मुख्य भूमिका आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई थी। विक्रम वेधा" के निर्देशक पुष्कर और गायत्री हैं। दोनों ने ही बिना अधिक प्रयोग के हिन्दी वर्जन भी बनाया है। टी सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, वाईनोट स्टूडियो ने फिल्म का निमार्ण किया है। फिल्म में संगीत विशाल शेखर का है जबकि फिल्म के गीत और संवाद मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे ने निभाई है।

 

विक्रम वेधा की कहानी विक्रम बेताल की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। जबकि ऋतिक रोशन एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प यह है कि ऋतिक रोशन अपनी बातों से सैफ अली खान के सामने ऐसी परिस्थितियां पैदा करते हैं, जो सही और गलत से परे मालूम होती हैं। इन्हें बातों को सुलझाने और न्याय करने की चुनौती है सैफ अली खान के किरदार के सामने।फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का अभिनय प्रभावशाली रहा है। चूंकि यह रीमेक फिल्म हैं इसलिए दर्शक इसे ओरिजिनल फिल्म से जोड़कर देख रहे हैं। यही कारण है कि जिसे दक्षिण की फिल्म पसंद आई थी, वह इस फिल्म को देखने से बच रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Vikram vedha fails on box office, Hrithik Roshan film Vikram vedha fails to hold up on second Friday, Saif Ali Khan, Vikram vedha slows down, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news
OUTLOOK 08 October, 2022
Advertisement